पुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़, तीन बदमाश और दो पुलिसकर्मी घायल, अपहृत बच्चा किया बरामद

पुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़, तीन बदमाश और दो पुलिसकर्मी घायल, अपहृत बच्चा किया बरामदउत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली पुलिस पर बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात उस समय मुठभेड़ हो गई,जब पुलिस ने सर्विलेंस के माध्यम से बीती 10 अगस्त से अपह्रत एक 7 वर्षीय बच्चे वंश की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा बागोवाली गाँव के जंगल में कॉम्बिंग अभियान चलाया हुआ था।

उसी दौरान अपहरणकर्ताओं ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फ़ायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसमे पुलिस टीम के दो काँस्टेबल हरेंद्र और सोनू बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश दीपक सुनील और मोहित भी पुलिस की गोली लगने से घायल हुए है।

पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से एक मस्कट,दो तमंचे और कारतूस भी जहाँ बरामद किये है। तो वही पुलिस ने घटना स्थल के पास ही बंद पड़े एक ईट भट्टे के कमरे से अपहृत बच्चे वंश को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय की माने तो पुलिस टीम अब इस बारे में पता लगाने में जुटी हुई है, कि आख़िरकार बच्चे का अपहरण किस उद्देश्य से किया गया था।

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *