प्रतापगढ़: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के जन्मदिवस के अवसर पर कांग्रेसियों ने रामपुर खास को करोना मुक्त करने का लिया संकल्प।

रिपोर्ट – राजेन्द्र मिश्रा,

जनपद प्रतापगढ़ के क्षेत्रीय विधायक रामपुर खास आराधना मिश्रा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान अपने आदर्श वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को शुभ विस्तार रूप से समझाया, उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को नेता जी के जन्म दिवस के शुभ अवसर से लेकर 15 अगस्त तक लगातार क्षेत्र के प्रत्येक ग्रामीण तपके के व्यक्तियों के घर घर मास्क सैनिटाइजर व सुरक्षा के किट पहुंचाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि, जिस तरह से रामपुर खास में फागिंग व सैनिटाइजेशन कराया गया और जो दूसरे प्रदेशों में क्षेत्रों के प्रवासी थे, उन्हें वहां से खाने पीने की सुविधा भी दिलाते हैं स्वयं के खर्चे पर उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाया गया। उसी तरह वह निजी खर्चे पर ही पूरे रामपुर खास में मास्क का वितरण करा कर लोगों को कोरोनावायरस से बचाते हुए सुरक्षित बनाएं रखने के लिए मिशन को शीर्ष प्राथमिकता दें।

विधायक आराधना मिश्रा ने कहा कि इस बार बुधवार 15 जुलाई बुधवार से ही रामपुर खास में करोना मुक्त दिवस का संकल्प अभियान शुरू किया जाएगा। बता दे कि जिसकी शुरुआत आज कैंप कार्यालय पर विधायक रामपुर खास ने क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को मास्क देकर किया। साथ ही साथ क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि प्रत्येक वर्ष सद्भावना सभा व संस्कृत एकता के कार्यक्रम आयोजित किए जाते थे लेकिन इस बार यह आयोजन अब पौधारोपण तथा मरीजों को फल वितरण एवं जरूरतमंदों को मास्क वितरण के रूप में किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *