प्रतियोगी विद्यार्थियों के पूरे होंगे सपने, अरविंद सिंह गोप ने किया “कैरियर ड्रीम्स लाइब्रेरी” का शुभारंभ!

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंद सिंह गोप ने आवास विकास कॉलोनी में खास तौर पर प्रतियोगी विद्यार्थियों की सुविधा के लिए कैरियर ड्रीम्स नाम के आधुनिक पुस्तकालय का शुभारंभ किया जहां पर सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों के लिए उपयोगी पुस्तकें इंटरनेट और कंप्यूटर के सुविधा भी उपलब्ध रहेगी।

यह लाइब्रेरी कोचिंग संस्थान की भी सुविधाएं उपलब्ध कराएगी प्रतियोगी छात्रों को सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के मार्गदर्शन के लिए विशेषज्ञों की सेवाएं भी उपलब्ध रहेंगी । कार्यक्रम में इस आधुनिक लाइब्रेरी के संचालक श्याम नारायण तिवारी और शुभम तिवारी ने आगंतुकों को बताया कि यह अपने तरह की पहली पुस्तकालय और कोचिंग है जो एक ही परिसर में कोचिंग व पुस्तकालय दोनों की समस्त सुविधाएं उपलब्ध कराएगी।

यहां पर प्रतियोगी छात्र छात्राएं सदस्य के रूप में जुड़ सकते हैं और यहां से उन्हें अपने मनचाहे कैरियर ऑप्शन को प्राप्त करने काफी सुविधा मिलेगी। इस मौके पर संस्थान का उद्घाटन करने के पश्चात पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि “शिक्षा और ज्ञान एक ऐसा धन है जो व्यक्ति के लिए जीवन भर काम आता है और जिससे व्यक्ति समाज के दूसरे लोगों को भी लाभान्वित कर सकता है, जो व्यक्ति योग्य और शिक्षित हो गया वह अपने सभी सपने पूरे कर सकता है निश्चित तौर पर बाराबंकी में तिवारी बंधुओं ने एक सकारात्मक कार्य किया है और वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि यह कार्यक्रम सफलता के शिखर को प्राप्त करें और इस से समाज के विद्यार्थियों और युवाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिल सके।”

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *