प्रयागराज: अतीक अहमद गैंग के गुर्गों पर योगी का एक्शन जारी, एक और बिल्डिंग गिराई!

उत्तर प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन लगातार जारी है। संगम नगरी प्रयागराज में आज एक बार फिर से माफिया अतीक अहमद गिरोह से संबंध रखने वाले अशाद के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है।

पीडीए की टीम ने शहर के करेली इलाके में तीन मंजिला बिल्डिंग को जमींदोज कर दिया है। अधिकारियों के मुताबिक लगभग 300 वर्ग में यहां पर बगैर नक्शा पास कराए बगैर प्रयागराज विकास प्राधिकरण से अनुमति लिए निर्माण कराया गया था। जिसकी विधिक प्रक्रिया अपनाने के बाद आज जमींदोज की कार्रवाई की गई है।

माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ पीडीए की आज 54 वीं कार्रवाई है। अधिकारियो के मुताबिक़ आने वाले दिनों में इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।अशाद को माफिया अतीक अहमद का बेहद करीबी बताया जाता है। इसके खिलाफ शहर के अलग अलग थानों में दर्जनों आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

बताया जाता है की अतीक अहमद के जेल जाने के बाद अशाद उसके प्रॉपर्टी के कारोबार को संभाल रहा था। जिसमें अतीक अहमद समेत उसके दर्जनों के अलावा आगरा जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा हिस्ट्रीशीटर दिलीप मिश्रा, छोटा राजन के गुर्गे राजेश यादव और बच्चा पासी समेत अन्य अपराधियों के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा
प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *