प्रयागराज: प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट पीटकर हत्या।

प्रयागराज में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल प्रयागराज के धूमनगंज इलाके के मुंडेरा में देर रात एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। उस दौरान प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। जिसमें प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे घायल हालत में प्रेमी को जब हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था तो उसी दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमिका के घर के कई लोगों को अरेस्ट कर लिया है और घटना की तफ्तीश में जुट गई है।

प्रयागराज धूमनगंज पोहघट पुल बमरौली का बेनी पासी रहने वाला था और मजदूरी किया था। काम करने के दौरान बेनी की दोस्ती प्रेमिका के भाई से हो गई और दोस्त के सहारे प्रेमिका के घर आना जाना हो गया। इसी दौरान उसकी जान पहचान दोस्त की बहन (प्रेमिका)से हो गई। दोनों में अफेयर हो गया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे से अक्सर मिला भी करते थे। सोमवार को देर रात प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए मुंडेरा अपने घर बुलाया था। लेकिन जैसे ही प्रेमी घर पहुंचा उसी समय उसके घर वाले जग गए और प्रेमी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दिया। पिटाई की वजह से प्रेमी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

इस बात की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी को हॉस्पिटल ले जा रही थी तभी उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद मृतक के घर में मातम है और घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मृतक के परिवार वालों का कहना है कि 2 साल पहले लड़ाई हो चुकी थी और यह परिवार हमेशा हमारे बेटे को मारने के ताक में रहते थे और आखिरकार मेरे बेटे को बेटी के द्वारा बुलाकर हत्या करवा दी गई l

प्रयागराज धूमनगंज इलाके में देर रात हुई हत्या के मामले में को लेकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दिया है और घटना वाली जगह पहुंच कर लोगों से पूछताछ कर रही है। वही देर रात हुई इस हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमिका के परिवार के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

घटना की तफ्तीश कर रहे हैं प्रयागराज धूमनगंज थाना प्रभारी ने बताया हम लोग इस घटना के हर पहलू पर जांच कर रहे हैं प्रेमिका ने उसे बुलाया था या प्रेमिका ने अपने परिवार वालों के कहने पर प्रेमी को बुलाया था। इस पूरे एंगल पर हम लोग जांच कर रहे हैं। इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट भी किया है।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *