फिर से बने राजू जेंटलमैन ,विरोधियों को किया चित, जगह जगह किया गया स्वागत

प्रेषक –आदित्य यादव

बाराबंकी: गोरखपुर लोकसभा के उपचुनाव प्रभारी व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले एमएलसी राजेश यादव राजू का गोरखपुर उपचुनाव जीतने के बाद जिले में प्रथम आगमन पर सफेदाबाद व असेनी मोड़ स्थित लार्ड बुद्धा एकेडमी के प्रबंधक कुंदन यादव की ओर से स्वागत किया गया । इसके बाद PWD गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं द्वारा फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया ।

बुद्धा एकेडमी स्कूल प्रबंधक कुंदन यादव अपने समर्थकों के साथ स्वागत करते हुए ।

वही,एमएलसी राजेश यादव ने पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुऐ कहा कि ,जनता बीजेपी सरकार की जुमलेबाजी से ऊब चुकी है।बीजेपी सरकार में आमजनमानस अपने को भयभीत व असुरक्षित महसूस कर रहा है।किसान ,नौजवान व व्यापारी सब हताश हो चुके है।जनता ने योगी की तानाशाही सरकार को करारी हार का जख्म देकर आईना दिखाने का काम किया है।आजादी के बाद पहली बार गोरखपुर लोकसभा सीट के साथ फूलपुर लोकसभा सीट जीतने के बाद सपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है ।

एमएलसी राजेश यादव ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर वह गोरखपुर की जनता के बीच चुनाव के समय गांव गांव घर घर जनता से सम्पर्क में लगे रहे।उनके नेतृत्त्व में जिले से उनकी पूरी टीम ने गोरखपुर में जमीनी स्तर पर प्रचार प्रसार किया।गोरखपुर की जनता एक साल में ही योगी सरकार के झूठे वादों से त्रस्त हो गयी। जनता अपने को ठगा महसूस कर रही थी।न किसानों का कर्ज माफ हुआ और न नौजवानों को रोजगार मिला। हाल ही में ऑक्सीजन की कमी से हुई गोरखपुर में दुर्घटना को अब गोरखपुर की जनता ने अपना बदला पूरा किया है,नोटबंदी और जीएसटी ने सबकी कमर तोड़ दी।15 लाख का वादा जुमला साबित हुआ।

गोरखपुर की जनता धन्यवाद की पात्र है जिसने योगी को उनके ही गढ़ में करारी हार का गहरा जख्म दिया है।एमएलसी राजेश यादव राजू ने बसपा सुप्रीमो मायावती को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह जीत उनके समर्थन से ही सम्भव हो सकी है।एमएलसी ने कहा कि वह भी बुआ मायावती जी को बधाई देने गये थे।
एमएलसी राजेश ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जनता मन बना चुकी है आगामी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता मोदी के विजय रथ को रोककर उनके जुमलों का करारा जवाब देगी।

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में युवा सपा नेता हिमांशू यादव, यशवंत यादव व गुड्डू मौर्या प्रधान अमदहा ने अपने तमाम साथियों के साथ एमएलसी राजेश यादव का जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर प्रमुख रुप से पूर्व सांसद कमला प्रसाद रावत, पूर्व चेयरमैन नगर पालिका हफीज भारती, प्रमख चन्द्र शेखर गुप्ता,विधान सभा अध्यक्ष कामता यादव,सुनील यादव, राजेंद्र वर्मा, आरेन्द्र यादव, राधेश्याम यादव, मोहम्मद असलम, सुरेंद्र यादव, सोनू यादव सफेदाबाद, रमेश चंद वर्मा,अरविंद यादव,अमित यादव सहित तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।