बाराबंकी: चेयरमैन और ई ओ का प्रयास रंग लाया जैदपुर को मिला नया बस स्टाप, जनता में खुशी!

रिपोर्ट – मो० शकील,

बाराबंकी!  कस्बा जैदपुर वैसे अपने आप में अलग ही पहचान रखता है पर बस स्टाप से वंचित था कहने को तो जैदपुर नगर पंचायत एक बड़ी पंचायत है पर अभी तक यहां एक भी बस स्टॉप का निर्माण नहीं कराया गया था।
जैदपुर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नेता रियाज व अधिशासी अधिकारी के अथक प्रयास से जैदपुर थाना चैराहा स्थित नवनिर्मित बस स्टॉप का निर्माण कराया गया और सोमवार को जिलाधिकारी डाॅ0 आदर्श सिंह ने फीता काटकर भव्य उद्घाटन किया।

बस स्टॉप की सौगात मिलने से जैदपुर की जनता व यात्रियों में काफी खुशी दिखी। बस स्टॉप के न होने से यात्रियों को पहले काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था और धूप में खड़े होकर बस टेंपो का इंतजार करना पड़ता था बस स्टॉप बन जाने से राहगीरों के सर पर छत ही नहीं पंखे की हवा भी मिल सकेगी। इस सम्बंध में दैनिक यात्रियों से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि बस स्टाप बन जाने से हम लोगों को आने-जाने के लिए अब धूप व बरसात में काफी बचाव होगा, हम लोग नगर पंचायत के उक्त कार्य से काफी हर्षित हैं!

इस मौके पर जैदपुर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रियाज अहमद, जैदपुर विधायक गौरव रावत, नगर पंचायत सतरिख अध्यक्ष के पति रेहान कामिल समाजवादी पार्टी के नेता सभासद सहित तमाम अधिकारी व नगर पंचायत कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *