बाराबंकी: बसपा के कद्दावर नेता पंकज गुप्ता “पंकी” ने थामा भाजपा का दामन!

बाराबंकी: जनपद के बसपा के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी पंकज गुप्ता पंकी ने आज भाजपा का दामन थाम लिया। पंकज गुप्ता जनपद के जाने माने संभ्रांत व्यक्तियों में से एक है इसके पूर्व पंकी बसपा पार्टी का कद्दावर नेताओ में गिने जाते रहे है। जहाँ कुछ समय बाद चुनाव सामने है ऐसे समय मे पंकी का बसपा से अलग होना बहुजन समाज पार्टी के लिए एक बड़ा नुकसान माना जा रहा है।

बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता एवं नगर पालिका परिषद नवाबगंज ,बाराबंकी के पूर्व प्रत्याशी पंकज गुप्ता ‘पंकी’ ने आज अवध क्षेत्र अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की तथा राष्ट्र के प्रति अपने समर्पण भाव का परिचय देते हुए कहा कि राष्ट्र की वास्तविकता को अगर कोई पार्टी परिभाषित करती है तो वो भारतीय जनता पार्टी है ,राम के देश में राम के पथ का अनुसरण करना और उनके अनुसार प्रजा का पालन करना ही लोकतंत्र है।

द इंडियन ओपिनियन से बातचीत में पंकी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और रीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने आज भाजपा की सक्रिय सदस्यता ली है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन अपनी पूरी लगन और निष्ठा के साथ करेंगे व अपने कार्यकर्ताओं के लिए पूरी तरह समर्पित भी रहेंगे।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *