बाराबंकी: भ्रष्टाचार पर लगाम के लिए पिंडदान कर किया प्रदर्शन! सपाइयों के विरोध का अनोखा तरीका

बाराबंकी। समाजवादी युवजन  सभा बाराबंकी के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन के नेतृत्व में नगर पालिका परिषद नवाबगंज में हो रही बंदर बाट  भ्रष्टाचार खत्म करने को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार का, आरटीओ ऑफिस ,समस्त तहसील, रजिस्ट्री ऑफिस, सीएमओ ऑफिस ,जिला चिकित्सालय , आदि बाराबंकी जनपद में हो रहे रहे भ्रष्टाचार का अधिकारियों की श्राद्ध करके पिंडदान किया गया।

इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि ई ओ बाराबंकी निवास के बगल नवनिर्मित मार्केट के आवंटन में धांधली एवं बंदरबांट हो रहा है, इसको तत्काल खत्म किया जाए, पूरे नगर पालिका परिषद क्षेत्र की सड़कों के निर्माण में हुई धांधली के कारण पूरा शहर गड्ढा युक्त हो गया है इसकी जांच कराई जाए ।
सरकार की सारी स्वास्थ्यव्यवस्था चौपट है सफाई के नाम पर सिर्फ नगर पालिका में संविदा कर्मचारी रखकर सिर्फ कागज पर काम हो रहा है जिसके कारण कोरोना महामारी  होने के बावजूद पूरा शहर क्षेत्र गंदगी से पटा है ,शहर की गलियों की स्ट्रीट लाइट सुचारू रूप से नहीं काम कर रही है उसको तत्काल सही कराया जाए ।

धनोखर  चौराहे पर स्थित बिजली विभाग के लोगों ने किन कारणों से विद्युत आपूर्ति रोकी है रोकने वालों के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज किया जाए।

समाजवादी युवजन  सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि मैंने ई ओ को 13 दिन का समस्त मांगों को लेकर समय दिया है अगर 13 दिन के अंदर ई ओ साहब मेरी मांगों पर ध्यान नहीं देंगे तो 13 दिन बाद इन सभी लोगों की तेरही  समाजवादी पार्टी छाया चौराहे पर की जाएगी । अगर इसके बाद भी प्रशासन के कान में जूं नहीं रेंगती है तो हम लोग आमरण अनशन के लिए बाध्य हो जाएंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद सबाह, कोषाध्यक्ष प्रीतम सिंह वर्मा जिला उपाध्यक्ष कामता यादव जिला सचिव राजेश वर्मा अलीम मोहम्मद सलमान गाजी आमिर अली सद्दाम शिवम शुक्ला आकाश यादव आनंद यादव अंकित सिंह तेज प्रताप यादव अंकित यादव रंजीत यादव जय सिंह यादव विकास सिंह बिसेन आदि समाजवादी युवजन  सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

बाराबंकी से नितेश मिश्रा की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *