बाराबंकी में “कोरोना हमला”, कोतवाली और तहसील हुआ सील, दूसरे थाने पर लिखी जाएगी एफआईआर!

रिपोर्ट – प्रदीप पाण्डेय,

बाराबंकी- जनपद बाराबंकी में एक बार फिर कोरोनॉ के 64 पॉजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया। जनपद में कोरोना संक्रमण से मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है।

जिले के हैदरगढ़ कोतवाली में तैनात आरक्षी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की पुष्टि हुई है। कोतवाली को बाहर से बल्ली गाड़कर सीज किया गया है। हैदरगढ़ विधानसभा में आज मिले दो कोरोना पॉजिटिव एक तो हैदरगढ़ कोतवाली का सिपाही दूसरा इस्माइलपुर क्षेत्र का, उच्च अधिकारियों से वार्ता के बाद यह जानकारी मिली है कि अब कोतवाली हैदरगढ़ की शिकायत लोनी कटरा थाने में दर्ज की जाएंगी इसके लिए लोनी कटरा में हैदरगढ़ सीओ की तरफ से एक अधिकारी नियुक्त कर दिया गया है।

कोतवाली के साथ-साथ तहसील हैदरगढ़ रोड अगले आदेश तक सील कर दिया गया है। संक्रमित लोगों की मूवमेंट को ट्रेस करते हुए या फैसले किए जा रहे हैं, जिससे कि संक्रमण को रोका जा सके और प्रभावित स्थानों को सैनिटाइज किया जा सके। तहसील का सारा कार्य स्थगित किया गया है। उप जिलाधिकारी हैदरगढ़ द्वारा प्राप्त जानकारी के हिसाब से तहसील में सिर्फ आपदा का कार्य होगा, अग्रिम आदेश तक सारे कार्य ठप किए गए हैं। हैदर गढ़ कोतवाली और हैदर गढ़ तहसील को हालात सामान्य होने के बाद जनता के लिए खोला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *