बाराबंकी -मेयो अस्पताल लुटाएगा सेहत का खजाना ..12 मार्च से निशुल्क जांच और तमाम प्रकार के ऑपरेशन व कीमती इलाज फ्री में होंगे.. उठाइए फायदा.


मेयो अस्पताल बाराबंकी के द्वारा बाराबंकी और आसपास के मरीजों के लिए खास तौर पर वृहद निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 12 मार्च से किया जा रहा है ..इस निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में तमाम प्रकार की बीमारियों का निशुल्क में परीक्षण निशुल्क जांच और निशुल्क इलाज भी किया जाएगा …कुछ महंगी जांचे बाजार मूल्य से आधे से भी कम दाम में की जाएंगी.. इसके अलावा तमाम प्रकार के ऑपरेशन बिना कोई भी पैसा लिए निशुल्क किए जाएंगे..

गर्भवती महिलाओं की निशुल्क डिलीवरी कराई जाएगी साथ ही निशुल्क डिलीवरी ऑपरेशन भी कराए जाएंगे ..जच्चा बच्चा का इलाज व सोनोग्राफी भी निशुल्क होगा हर्निया बवासीर गुर्दे की पथरी कैंसर आदि जैसे ऑपरेशन भी निशुल्क किए जाएंगे ..पेट के तमाम प्रकार के ऑपरेशन व आंखों के ऑपरेशन मोतियाबिंद के ऑपरेशन हड्डी के ऑपरेशन साथ ही पोलियो से जुड़े हुए हाथ पैरों के ऑपरेशन भी फ्री में बिना कोई पैसा लिए किए जाएंगे ..इसके अलावा टी बी त्वचा एवं गुप्त रोग का इलाज भी विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा निशुल्क किया जाएगा ।
मानसिक बीमारियों का इलाज भी मनोचिकित्सकों के द्वारा निशुल्क किया जाएगा अस्पताल से संबंधित लगभग सभी खर्चे निशुल्क होंगे .मरीजों को केवल दवाएं ही खरीदनी होगी..

अधिक जानकारी के लिए अस्पताल के इस फोन नंबर पर संपर्क -8935002601