बाराबंकी: रामबाबू के नेतृत्व में वृक्षारोपण कर मनाया गया सीएम योगी का जन्मदिन।

उत्तरप्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस के अवसर पर आज ग्रामसभा देवली, रामनगर बाराबंकी में भारतीय जनता पार्टी, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू द्विवेदी के नेतृत्व में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री के जन्मदिवस एवं विश्व पर्यावरण दिवस का अद्धभुत संयोजन देखने को मिला।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस पर आज सभी कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर रोली चंदन से अभिषेक कर उनके दीर्घायु होनें की कामना की, साथ ही प्रदेश के चहुँमुखी विकास एवं वैश्विक महामारी के प्रकोप को नियंत्रित करनें में रात दिन एक कर प्रदेश की जनता को सुचारू चिकित्सा व्यवस्था व खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने की सराहनीय कार्यशैली एवं समर्पण भाव का सभी कार्यकर्ताओं नें साधुवाद ज्ञापित किया।
राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भाजपा, संजय सिंह नें सभी कार्यकर्ताओं को इस अवसर पर मिठाई खिलाकर कार्यकर्ताओं के निरंतर जनसहयोग के लिए आभार व्यक्त किय्या।

विश्व पर्यावरण दिवस पर मुख्यमंत्री के पर्यावरण रक्षार्थ अनेक प्रयास एवं प्रदेश स्तरीय वृक्षारोपण अभियान की मंशा के अनुरूप कार्यकर्ताओं नें वृक्षों के संरक्षण एवं नन्हे पौधों के अभिभावक बनने की शपथ ली।
इस अवसर पर रामबाबू द्विवेदी ने पारिजात एवं बरगद के पौधे लगाए साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने नीम, आम, पीपल, आदि के एक एक पौधे रोपित किए, भविष्य में ऑक्सीजन एवं स्वच्छ पर्यावरण के सुचारू एवं सुखद वातावरण के निर्माण के लिए सिरौली गौसपुर ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख पद के प्रबल दावेदार सत्यनाम चौहान नें स्थानीय ग्रामवासियों को पौधे वितरित कर वृहद स्तर पर वृक्ष संरक्षण की अपील की।
कार्यक्रम का संयोजन जिला मीडिया प्रभारी किसान मोर्चा देवेश शुक्ला नें किया, इस अवसर पर दिलीप कुमार, शिवम सिंह राठौर, दिनेश शर्मा, विनय दुबे, नागेंद्र सिंह, राम लखन पांडेय, विजयपाल रावत, प्रमोद मोर्य, अशोक तिवारी, मो ताहिर, डॉ संजय तिवारी, नवल किशोर अवस्थी, रामपाल कनोजिया, मोनू भास्कर, सैम सोनी, विनय भास्कर, विनोद कुमार, मो वसीम एवं अनेक स्थानीय कार्यकर्ताजन उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- योगेश तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *