बाराबंकी: सपा कार्यालय पर मनाया गया अखिलेश का जन्मदिवस!

बाराबंकी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर पूरे देश व प्रदेश में अनेकों कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिला अध्यक्ष हाफ़िज़ अयाज़ अहमद की अध्यक्षता में सपा कार्यालय पर मा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के जन्मदिवस पर केक काट कर जन्मदिन मनाया गया सभी ने बड़े उत्साह से राष्ट्रीय अध्यक्ष के दीर्घायु होने की कामना की। इसी क्रम में सभासद ताज बाबा राइन के द्वारा आज बाराबंकी जिले के स्व रफी अहमद मेमोरियल जिला चिकित्सालय में भी प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप के हाथों मरीजों को फल,और दूध वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की लम्बी उम्र के लिए प्रार्थना भी की गई।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद गोप ने कहा कि हम सब के ऊर्जावान नेता प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में मुझे काम करने का अवसर मिला यह मेरा सौभाग्य है कि हम एक ऐसे नेता के साथ मिलकर काम कर रहे हैं जिनके प्रयास से उत्तर प्रदेश विकास के मामले में आग्रणी रहा,और गरीबों,महिलाओं,बुजुर्गो छात्रों,किसानों,अधिवक्ताओं,अल्पसंख्यकों,
शिक्षकों,हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए योजनाओं को संचालित करने का कार्य किया।जो आज बोल रहा है कि मै अखिलेश यादव का विकास हूं। मै ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हम सब के नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लंबी उम्र प्रदान करे, और 2022 में उत्तर प्रदेश की पुना बागडोर संभाले,ताकि प्रदेश की बेहाल जनता को विकास और खुशहाली प्राप्त हो सके।

इस मौके पर मुख्य रूप से मौजूद लोगों में पूर्व मंत्री राकेश कुमार वर्मा, पूर्व मंत्री फरीद महफूज़ क़िदवई, विधायक धर्मराज सिंह सुरेश यादव, पूर्व विधायक राम गोपाल रावत,पूर्व अध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह,पूर्व एमएलसी अरविंद यादव,अजय वर्मा बबलू, रामनाथ मौर्य,नसीम कीर्ति, हशमत अली गुड्डू, जिला पंचायत अध्यक्ष पद की उम्मीदवार नेहा सिंह आनन्द, पूजा ठाकुर,मो हारून राइन,यशवंत यादव,मो शबाह, आशीष सिंह आर्यन,वीरेंद्र प्रधान, तैय्यब बब्बू,मो नईम,शानू सिंह,मो जावेद राइन,हाजी जाहिद,अतीक चौधरी, पारस चौहान,वासिफ एडवोकेट,मेराज अहमद,कुल्लुर सिंह,आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *