बाराबंकी: सपा युवजन सभा का विस्तार कार्यक्रम सम्पन्न!

बाराबंकी: आज समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन की अध्यक्षता में समाजवादी युवजन सभा हैदरगढ़ विधानसभा सुबेहा नगर व ब्लॉक कमेटी की समीक्षा एवं संगठन विस्तार कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

समीक्षा एवं संगठन विस्तार कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद राम सागर रावत का जन्मदिन मनाया गया और प्रभारी सुशीला गौतम और विधायक राम मगन रावत ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र वितरित किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गयी।

इस अवसर पर पूर्व सांसद रामसागर रावत ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को संगठन चुस्त दुरुस्त करने के लिए एवं आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बूथ स्तर तक युवाओं को जोड़ने के लिए दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान जिला प्रभारी युवजन सभा सुशीला गौतम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा के झूठ-फरेब से तंग आ गई है। उसके सब्र का बांध टूट चला है। वह अब किसी प्रलोभन अथवा बहकावे में आने वाली नहीं है। उसने सन् 2022 में समाजवादी पार्टी को गद्दी पर बिठाने और भाजपा को गद्दी से उतारने का मन बना लिया है।
इस बार समाजवादी पार्टी 350 सीटों से अधिक जनता के समर्थन से जीतने का लक्ष्य पूरा करेगी। जब भाजपा बिना विकास किए बहुमत ला सकती है तो समाजवादी पार्टी ने तो अपनी सरकार में रिकार्ड विकास कार्य किए हैं और जनता को कभी धोखे में नहीं रखा है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक राम मगन रावत व समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने अपने संयुक्त संबोधन कहा कि सच तो यह है कि अब भाजपा सरकार ने बिना कोई काम किये उत्तर प्रदेश का साढ़े चार वर्ष का समय बर्बाद कर दिया। विकास कार्य ठप्प हैं। भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल दिखाई दे रही है। भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा भी जनता की निगाह में उजागर हो चुका है। साढ़े चार वर्ष हो गए जनता अच्छे दिनों की उम्मीद लगाए बैठी रही। उसे निराशा और हताशा ही हाथ लगी है। दुनिया भर में भाजपा ने प्रदेश की बदनामी कराई है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से अदनान चौधरी संदीप सिंह परशुराम यादव जावेद आलम करण मिश्रा राजू यादव मनीष यादव समीर सिंह पटेल कुल्लू सिंह अरविंद यादव विपिन सिंह धर्मेंद्र पटेल आदि समाजवादी पार्टी युवजन सभा पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- अंकित वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *