बाराबंकी: सेवा सत्याग्रह के तहत कांग्रेस ने कराया सेनेटाइजेशन का कार्य!

बाराबंकी। कोरोना जैसी महामारी पिछले दो सालों से पूरे विश्व में अपना विकराल रूप धारण किये हुये है। जिससे कई देशों के अलावा भारत के भी बहुत से राज्यों के शहर व गांव के लोग इस महामारी से पीड़ित व हैरान-परेशान हैं। बहुतों ने तो अपने सगे संबंधियों को खो दिया है। जिसे देखकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के दिशा निर्देश पर पूरे देश में सेवा सत्याग्रह के माध्यम से हर गांव के घर-घर व गली-गली में संगठन के द्वारा सेनेटाइज करने व दवाई किट पहुंचाने का कार्य निर्बाध रूप से किया जा रहा है।

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आवाह्न पर जनपद बाराबंकी के जिला कांग्रेस अध्यक्ष मो0 मोहसिन के नेतृृत्व में तथा उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति मध्य जोन के प्रदेश अध्यक्ष तनुज पुनिया की अगुवाई में जिले के कोने-कोने में संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के द्वारा हर ब्लाक में सेनेटाइजर से छिड़काव किया जा रहा है एवं जरूरतमंदों को दवाई की किट उपलब्ध करायी जा रही है। उक्त के क्रम में जैदपुर विधानसभा के सिद्धौर ब्लाक के टाउन अध्यक्ष रिंकू सोनी के दिशा निर्देश पर आज जिला कांग्रेस के महासचिव एवं जैदपुर विधानसभा के प्रभारी के0सी0 श्रीवास्तव द्वारा टाउन एरिया में सेनेटाइजर का छिड़काव कराया गया एवं दवाई किट उपलब्ध करायी गयी।

उन्होंने कई ग्राम सभा के नवनिर्वाचित प्रधानों से भी मुलाकात की तथा ग्राम सभा टिकरिया के डाॅ0 रंजीत मिश्रा के भाई का कोरोना महामारी के चलते निधन हो गया था। वहां पर भी उनसे मुलाकात कर अपनी संवेदना प्रकट की।

जिला कांग्रेस के महासचिव एवं जैदपुर विधानसभा प्रभारी के साथ में ब्लाक अध्यक्ष जलालुद्दीन गुर्जर उर्फ गुड्डू , हरख ब्लाक अध्यक्ष पुत्तू लाल वर्मा, टाउन जैदपुर अध्यक्ष मो0 हसीम अंसारी, जिला सचिव मसौली ब्लाक प्रभारी अजीत वर्मा, युवा नेता मो0 आलम अंसारी, रामू यादव, भुलान सिंह, मोनू सिंह आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

रिपोर्ट–सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *