रामविलास पासवान की बेटी ने उनकी दूसरी पत्नी (छोटी मां) पर लगाया बेहद गंभीर आरोप

बिहार। यह दर्द रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान का है।जो अपने पापा से अंतिम समय में मिलना चाहती थी किंतु मैडम यानी कि रामविलास पासवान की दूसरी पत्नी रीना पासवान ने मना कर दिया।

आशा पासवान रामविलास पासवान के पहली पत्नी राजकुमारी देवी की छोटी बेटी है।जिससे वह बहुत प्यार करते थे।किंतु आज उनका दर्द उनकी आंखों से अश्रुधारा के रूप में बह निकले।उन्होंने रोते-रोते बताया-कि पहले मैं उन्हें छोटी मां कहती थी लेकिन अब उन्हें छोटी मां कहने का मन नहीं करता।उन्होंने जानबूझकर मेरे पापा को मुझसे दूर किया है।पापा हम सब को माला की तरह एक सूत्र में बांध कर रखना चाहते थे,लेकिन मैडम नहीं चाहती थी।पापा की तबीयत खराब है यह जानकर मैं और मेरे पति उनसे मिलना चाहते थे।लेकिन मैडम ने यह बोल कर फोन रख दिया कि लॉक डाउन है,कहां आओगी।हमने तो आने के लिए फ्लाइट की टिकट भी बुक करा ली थी।

रोते-रोते आगे बताती हैं कि पापा को मेरे हाथ की बनी हुई कचरी,चने की घुघनी और मछली बहुत पसंद थी।एक बार मेरी तबीयत खराब होने पर वह मेरा हाल-चाल लेने के लिए मुझसे मिलने भी आए थे और मेरी हालत देखकर रोने लगे थे।वह मेरे दिल के बहुत करीब थे। उनको भुट्टा भी बहुत पसंद था।

उन्होंने बताया कि वह सभी से प्यार करते थे।अपनी छोटी बेटी तान्या के बारे में बताते हुए कहती हैं कि मेरी छोटी बेटी को मेकअप का बड़ा शौक था।जबकि वह अभी पांचवी क्लास में ही पढ़ती है और हमेशा अपने पास एक हैंडबैग रखती है।एक बार उसके नाना ने कहा कि लाओ देखूं तुम्हारे हैंड बैग में क्या है,तो उसमें एक टूटी हुई लिपस्टिक देखकर वह बहुत हंसे।फिर उन्होंने एक नई लिपस्टिक उसके लिए ला कर दी थी।

एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *