बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती हुई कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वॉरेंटाइन

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना संक्रमित हो गई है। मौजूदा समय में बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ट्वीट करके सूचना दी है। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा है कि मेरे संपर्क में जो भी लोग रहे हैं।वह अपने अपना कोरोना जांच करवा ले और सावधानी बरतें।

शनिवार को केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने धारी देवी के दर्शन किए थे।पूजा के उपरांत वह ऋषिकेश से वापसी कर ली। इस समय केंद्रीय मंत्री उत्तराखंड इलाके में यात्रा के लिए निकली है।इससे पहले भी उन्होंने 23 सितंबर को ट्वीट करके बताया था कि उनके साथ रहे शिक्षा मंत्री उत्तराखंड शिक्षा मंत्री कोरोना संक्रमित हो गए थे।उत्तराखंड की यात्रा के बाद तबीयत कुछ खराब महसूस हुई क्योंकि उन्हें 3 दिन से बुखार आ रहा था।तब उन्होंने अपना करोना टेस्ट कराया जोकि पॉजिटिव आया। मैंने हिमालय भ्रमण के दौरान को भी संबंधित सभी नियमों का पालन किया था फिर भी मैं कोरोना पाज़िटिव हो गई।उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि मैंने खुद को हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वॉरेंटाइन कर लिया है यहां पर घर जैसा माहौल है मुझे यहां कोई परेशानी नहीं।इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में रहे हों वे अपनी कोरोना जांच करवा लें।

यह ऐसे समय में हुआ है।जब बाबरी विध्वंस मामले का फैसला 30 सितंबर को लखनऊ की विशेष सीबीआई अदालत अयोध्या में सुनाया जाना है। बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में कुल 32 आरोपी है।इनमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी,मुरली मनोहर जोशी, कल्याण सिंह और उमा भारती आदि शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *