माफिया अतीक अहमद पर प्रयागराज पुलिस की एक और बड़ी कार्यवाही।

-प्रयागराज में माफियाओ का राज खत्म करने के लिए योगी सरकार का अभियान और तेज़ हो गया है माफ़िया अतीक़ अहंमद गैंग सहित 39 हिस्ट्रीशीटरों के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया जा चुका है। वही आज माफ़िया अतीक़ अहंमद के खिलाफ पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही की है।

आज अतीक़ अहमद की धुमन गंज के सिलना गाँव मे 37 बीघा जमीन को  गैंगस्टर की धारा के तहत  कुर्क किया गया । पुलिस ने गांव में मुनादी कर ज़मीन कुर्क करने का ऐलान भी किया। पुलिस ने कुर्की के आदेश का बोर्ड तीनो ज़मीनों पर लगा दिया ताकि दोबारा कोई इस पर निर्माण या कब्ज़ा न कर सके।

पुलिस ने बाकायदा एलाउंस करके अतीक़ अहंमद के मुकदमो की जानकारी देकर गाँव के लोगो को ज़मीन कुर्क का आदेश सुनाया। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक इस बेशकीमती ज़मीन पर अतीक़ अहंमद का कब्ज़ा था जिसको अलग अलग प्लाटिंग करके बेचा जा रहा था। जिसकी कीमत  करीब 50 करोड़ है।

अब तक माफ़िया अतीक़ अहंमद सहित उसके 1 दर्जन गुर्गो की प्रॉपर्टी पर सरकारी बुल्डोजर चल चुका है और उसके दर्जनो गुर्गे और शूटर जेल की सलाखों के पीछे है योगी सरकार ने अतीक़ के माफ़िया राज पर जिस तरह चोट कर रही है उससे साफ है कि यूपी से अतीक़  गैंग का खात्मा होना तय है।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *