मुख्तार अंसारी की होगी यूपी में वापसी, सुप्रीम कोर्ट का फैसला, पूर्व विधायक अजय राय ने फैसले का किया स्वागत।

सुप्रीम कोर्ट के मुख्तार अंसारी को यूपी लाने के सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य फैसला है।हम लोग लोकतांत्रिक व संवैधानिक मूल्यों में आस्था रखते है।हमलोग भी यही चाहते थे की कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी को यूपी लाया जाए। निश्चित रूप से आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले की जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

आने वालों दिनों में कोर्ट द्वारा न्यायिक प्रक्रिया से कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी को सजा जरूर मिलेगी। ज्ञात हो की मेरे बड़े भाई स्व.अवधेश राय हत्याकांड में मैं चश्मदीद गवाह व वादी मुकदमा हूँ। और इस मुकदमे में मै एक इंच पीछे नही हटूँगा। केस का जिरह प्रक्रिया चल रहा है हमे न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है और ऐसे कुख्यात अपराधी जिसके ऊपर दर्जनों से अधिक गम्भीर व संगीन मुकदमे है।

अन्याय के खिलाफ मेरा सँघर्ष जारी रहेगा ऐसे कुख्यात अपराधी को सजा जरूर मिलेगी।लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार मेरे ही जान से खिलवाड़ कर रही है। हम सरकार से मांग करते है की मेरी सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की जाए क्योंकि मैं ऐसे कुख्यात अपराधी के खिलाफ चश्मदीद गवाह हूँ। मै पुनः सुप्रीम कोर्ट के फैसले का धन्यवाद देता हूँ स्वागत करता हूं ।

रिपोर्ट – पुरुषोत्तम सिंह, वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *