मुज़फ्फरनगर: कोरोनॉ का कहर जारी सीएमओ ऑफिस में कोरोना ने दी दस्तक ।

मुज़फ्फरनगर: कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। न्यायपालिका, जिला जेल, परिवहन विभाग, पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोरोना संक्रमण अब स्वास्थ्य विभाग तक पहुंच चुका है। स्वस्थ्य विभाग में  कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी है। जनपद मुज़फ्फरनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में एक महिला सहित चार कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है। जिसके बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय को सैनिटाइजर करने के बाद 24 घण्टे के लिए सील कर दिया गया है। 

मुजफ्फरनगर का सीएमओ कार्यालय भी कोरोना की चपेट में आ गया है। सीएमओ ऑफिस में महिला अटेंडेंट समेत चार व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए है।इसके बाद से सीएमओ ऑफिस में ताला लगाकर सील कर दिया गया है। अपर जिलाधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि आज जिले में 1105 सैंपल प्राप्त हुए। इसमें 109 व्यक्ति कोरोना पोजिटिव पाए गए हैं। कोरोनॉ से अब तक 95 व्यक्ति ठीक भी हुए हैं।

अभी तक जिले में कोरोना पॉजिटिव 50 मरीजों की मौत हो चुकी है। सीएमओ ऑफिस में चार कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद से सीएमओ ऑफिस को 24 घंटो के लिए सील किया गया है। सैनिटाइज कराने के बाद ही कार्यालय को सुचारु रूप से खोला जाएगा।  

मुज़फ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *