यूपी में”लव जिहाद”! शादीशुदा अब्दुल ने अमन चौधरी बनकर कर हिंदू लड़की का जीवन बर्बाद किया!

मेरठ। अब्दुल नाम के 4 बीवियों के शौहर और 4 बच्चों के बाप ने  एक नाबालिग हिंदू किशोरी को लव जिहाद का शिकार बनाया, अपना नाम बदलकर अब्दुल से अमन चौधरी बन गया और लड़की को  बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया उसके बाद किशोरी का अपहरण कर हफ्तों तक उसे एक घर में बंधक बना दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने आरोपी अब्दुल को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया अब्दुल ने अमन चौधरी बन हिंदू समाज की किशोरी को फंसाया था।

दरअसल अब्दुल किशोरी के मोहल्ले में ही रहता था एक बर्थडे पार्टी में उसने अपने भतीजे के जरिए लड़की से जान पहचान कीl  17 साल की किशोरी से मुलाकात हुई और उसके बाद अब्दुल ने अमन बनकर किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके बाद किशोरी की एक अश्लील वीडियो बना उसको ब्लैकमेल कर जबरन दुष्कर्म करता रहा 3 सितंबर को अब्दुल उर्फ अमन चौधरी ने किशोरी का अपहरण कर  मेरठ के गंगा नगर स्थित एक मकान में ले गया काफी दिनों तक वह लगातार किशोरी का अपहरण के साथ दुष्कर्म करता रहा परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने छानबीन की तो आरोपी को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो पता लगा उसने पहले ही चार बार शादी कर चुका है फिलहाल पुलिस अब्दुल के ऐसे औऱ घटिया हरकतों का पता लगा रही है।

अब्दुल खुद को जवान दिखने के लिए चुस्त दुरुस्त जींस शर्ट पहनता था बाकायदा गंजा हो चुका आरोपी विग लगाकर अपने बाल उगा लेता था जवान दिखने की कोशिश में तमाम टोटके करता था जब आरोपी ने पुलिस और मीडिया के सामने अपना नकली बालो का विग हटाया तो मालूम पड़ा यह व्यक्ति जवान नहीं अधेड़ है पुलिस अब अब्दुल उर्फ अमन पर कार्रवाई कर उसे जेल भेज रही है।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *