योगीराज मुजफ्फरनगर बेखौफ अपराधी: NH 58 पर सरेआम महिला की हत्या!

मुज़फ़्फ़रनगर : दिल्ली देहरादून नैशनल हाइवे 58 पर उस समय बेखोफ अज्ञात हमलावरों ने एक महिला की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी जब महिला मुज़फ्फरनगर मेडिकल कालेज में दवाई लेने आई थी। बाइक सवार हमलावर घटना को अंजाम देकर मोके से फरार हो गए। हाइवे पर दिन दहाड़े हुई हत्या के बाद सनसनी फ़ैल गयी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर महिला की लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज घटना की तफ्तीश में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक मुज़फ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरनगर निवासी 28 वर्षीय महिला मोहसिना बीमारी के चलते दिल्ली देहरादून राष्ट्रिय राजमार्ग 58 पर स्तिथ मुज़फ्फरनगर मेडिकल कालेज पर दवाई लेने आई थी। जैसे ही महिला टेम्पू से उतरकर सड़क पार कर रही थी तभी बाइक पर आये दो अज्ञात हमलावरों ने पीछे से महिला पर फायर कर दिया जिससे महिला लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गयी।

मोके पर मौजूद लोग घायल महिला को मेडिकल कालेज ले गए जंहा उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज मेडिकल कालेज में लगे CCTV फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान कर घटना की तफ्तीश में जुट गयी है।

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *