लखनऊ: सरोजनी नगर में नवनिर्मित अभिलेखागार का मंत्री स्वाति सिंह ने किया लोकार्पण।

लखनऊ – नवनिर्मित अभिलेखागार का मंत्री स्वाति सिंह ने किया लोकार्पण, खंड विकास कार्यालय परिसर में नवनिर्मित अभिलेखागार का मंत्री स्वाति सिंह ने लोकार्पण किया।


इस दौरान उन्होंने 15वें वित्त आयोग के अंतरगत क्षेत्र में कराए गए और प्रस्तावित कार्यों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्राम योजना में प्राथमिक स्कूल के पीछे से रेलवे लाइन के पीछे तख्सीसी रोड निर्माण, विकासखंड परिसर में अभिलेखागार का निर्माण, शारदा सरकारी सीमित नारायण पुर की मरम्मत एवं जीर्णोद्धार, विकासखंड परिसर में सभा कक्ष का निर्माण,

अनूपखेड़ा में श्यामलाल के मकान से हरिशंकर के मकान तक इंटरलॉकिंग औरावा में छेदी लाल के घर से नौमीपाल के घर तक सीसी रोड निर्माण, भदोरी ग्राम पंचायत सीमा तक सीसी रोड का निर्माण कार्य इसके अलावा मनरेगा योजना के अंतर्गत कार्य कराए जा रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख विशाल यादव, खंड विकास अधिकारी निशांत राय समेत अभिलेखागार में विभिन्न ग्राम पंचायतों के ग्रामीण प्रतिनिधि, समूह की महिलाएं समेत अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *