लखीमपुर में पूर्व विधायक की मौत का मामला पुलिस के अनुसार शरीर पर नहीं है चोट के निशान!

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में जमीन के विवाद को लेकर पूर्व विधायक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पूर्व विधायक की मौत की खबर के बाद परिवारों ने जमकर हंगामा किया। जमीन का विवाद सुलझाने गए निघासन के पूर्व विधायक निर्वेन्द्र मुन्ना का रविवार को शव मिलने से हड़कंप मच गया।  आनन-फानन परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों ने पूर्व विधायक की पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

और वही विधायक की मौत के बाद सीओ प्रदीप कुकरेती पर निर्वेन्द्र मिश्रा की पत्नी से मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जमीन का विवाद सुलझाने गए पूर्व विधायक निर्वेन्द्र मिश्रा से दूसरे पक्ष के लोगों मारपीट की। इस दौरान सीओ प्रदीप कुकरेती भी मौजूद थे। दूसरे पक्ष के दो लोगों ने पूर्वविधायक से मारपीट की। गांव वालों ने बताया कि इसके बाद दोनों आरोपियों को दबोच लिया। गांव वालों का आरोप है कि दोनों आरोपियों को सीओ पलिया पूर्व विधायक के घर से छुड़ा ले गए। इतना ही नहीं सीओ ने पूर्व विधायक के घर पर मौजूद उनकी पत्नी से भी मारपीट की। पूर्व विधायक की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और शव को उठने नहीं दिया है।  

लखीमपुर खीरी के एसपी ने बताया कि निघासन पूर्व विधायक निर्वेन्द्र उर्फ मुन्ना का कई सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी के चलते रविवार को समीर गुप्ता और राधेश्याम गुप्ता निवासी दरगाह मोहल्ला पलिया खीरी के बीच दोबारा विवाद हुआ था। बताते हैं कि बातचीत के दौरान दोनों में जमकर कहासुनी हुई। इसके बाद एक-दूसरे   को दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की हुई। धक्का-मुक्की के दौरान निर्वेन्द्र मिश्रा गिर गए। इसके बाद उन्हें सीएचसी ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। एसपी ने बताया कि पूर्व विधायक के शरीर पर किसी तरह की कोई चोट नहीं पाई गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

ब्यूरो रिपोर्ट लखीमपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *