लव सेक्स धोखा: इश्क और निकाह का झांसा देकर हवस मिटाई, दोस्तों से भी गैंगरेप करवाया!

प्रयागराज हुआ शर्मसार : देश मे दुष्कर्म के मामले कम होने के बजाए लगातार बढ़ते जा रहे है। अब ताजा मामला प्रयागराज से है जहाँ निकाह का झांसा देकर हैवानियत की गई है। मऊआइमा की एक युवती से निकाह का झांसा देकर नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर मऊआइमा पुलिस ने धूमनगंज और प्रतापगढ़ के रहने वाले आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

पीड़िता ने प्रतापगढ़ के मस्सी उल्लाह और उसके दोस्तों रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि उसे निकाह का झांसा देकर के साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया। बाद में निकाह करने से इनकार कर दिया। इस प्रकरण में यह भी आरोप है कि एक बार नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर भी हैवानियत की। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। मऊआइमा इंस्पेक्टर का कहना है कि इस प्रकरण की जांच की जा रही है। पीड़िता के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

समस्या ये है की आखिर कब तक बेटियों के साथ दुष्कर्म होते रहेंगे,क्या सरकार और प्रशासन ऐसे ही कारवाई के नाम पे मुखदर्शक बने रहेंगे। अभी हाथरस और राजस्थान के केस की आग ठंडी भी नही हुई की दुष्कर्म के मामलों में लगातार वृद्धि होती जा रही है। अब देखना ये है की पुलिस कितनी जल्दी इस मामले के तह तक पहुचती है।

रिपोर्ट – प्रणव उपाध्याय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *