लॉकडाउन में राहत मिली जरूर, पर कोरोना संक्रमण खत्म नही हुआ।

इटावा। आम जनमानस की आजीविका व अन्य जरूरतों को दृष्टिगत रखते हुए शासन द्वारा जनपद में लागू की गई अनलाॅक प्रक्रिया के दौरान दुकानदार व ग्राहक सावधानियां बरतते हुए अपना कार्य करें। क्योंकि लाॅकडाउन ही समाप्त हुआ है,कोरोना वायरस का संक्रमण खत्म नहीं हुआ है।

उक्त बात मंगलवार को शासन द्वारा जनपद में लागू की गई अनलाॅक की प्रक्रिया की गाइडलाइन का निरीक्षण करने भरथना पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि स्वयं जागरूक रहकर बाजार में फिजूल में न घूमें। दुकानदार व ग्राहक मास्क/सैनेटाइजर का प्रयोग अवश्य करें तथा अनावश्यक भीड़ न करें। क्योंकि शासन द्वारा आम जनमानस के आर्थिक संकट को दृष्टिगत रखते हुए सहूलियत देकर अनलाॅक की प्रक्रिया की गई है। जबकि कोरोना वायरस का संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालान की कार्यवाही भी अमल में लायी जायेगी।

एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने थाना प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह सिरोही व चौकी इंचार्ज नागेन्द्र सिंह के साथ भारतीय स्टेट बैंक,पुलिस चौकी समेत सरोजनी रोड, जवाहर रोड आदि का भ्रमण करके स्थानीय पुलिस प्रशासन को नियमों का कड़ाई से पालन कराने के लिए निर्देशित किया है।

रिपोर्ट–विजयेन्द्र तिमोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *