वाराणसी पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, भाजपा सरकार पर किया हमला।

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव का 3 दिवसीय पूर्वांचल दौरा आज से हुआ शुरु। वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे अखिलेश यादव का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया, दौरे के पहले दिन अखिलेश यादव जौनपुर रवाना। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा को जनमत इसलिए दिया था कि वो अपने संकल्प पत्र पर काम करेंगे पर ऐसा हुआ नही अब सभी लोग जानना चाहते है की स्मार्ट सिटी कब बनेगी, माँ गंगा कब साफ होगी उन्होंने संकल्प लिया था उसका क्या हुआ? वरुणा नदी क्योंं नहींं साफ हुई। यहाँ तो सरकार अपनी असेट बेच रही है। सरकार कहती है कि उन्हें ढाई लाख करोड़ चाहिए अरे पेट्रोल डिजल के दाम जितने बढ़ाये गए है उसी से वो सब मिल गया होगा।

भाजपा अर्थव्यवस्था रोजगार पर बात नहींं कर रही है लोगोंं की आमदनी कम हो रही है महंगाई बढ़ रही है यूपी में गरीबी, बेरोजगारी बढ़ी है और अपराधियों की बात करते है  जेलों में अपराधियों से कौन मिलता है जाकर के अपराधियों की साथ सरकार में लोग हाथ मिला रहे है।राहुल गांधी के उत्तर भारतीयों के बयान पर उन्होंने कहा की कोई उत्तर भारतीय और दक्षिणी भारतीय नहीं है सब भारतीय है।

अहमदाबाद में पीएम मोदी के नाम पर क्रिकेट स्टेडियम का नाम रखने पर उन्होंने कहा की भगवान का नाम नीचे कर दिया हो अपना नाम उपर कर दिया है भगवान से ऊपर कोई है क्या उन्होंने बनारास पर भी बात की और कहा की यहाँ क्या विकास हुआ है बनारस के लोग है आप जानते है बनारस के लोग समाजवादी पार्टी का इंतजार कर रही है इसके अलावा 28 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा वाराणसी में बीजेपी कार्यालय का उदघाटन करने वाले है इस पर अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी अपना कार्यकाल तो बना रही है पर युवाओं को रोजगार और गरीबी दूर नहीं कर रही है और जब उनसे पूछा गया की कोरोना की वैक्सीन कब आप लगवाएंगे तो उन्होंने कहा की समाजवादियों की सरकार आएगी तो सबको फ्री वैक्सीन मिलेगी पहले सरकार ये बताये की वैक्सीन सरकार फ्री कब देगी और गरीब को पूरी वैक्सीन कब मिलेगी।

रिपोर्ट – पुरुषोत्तम सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *