वाराणसी: पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में बढोत्तरी को लेकर कांग्रेसियों की साईकिल रैली।

गंगापुत्र नरेंद्र मोदी जी को मां गंगा सदबुद्धि दें, तत्काल महंगाई पर रोक लगायें – अजय राय, वरिष्ठ कांग्रेस नेता

वाराणसी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय की अगुआई में आज भारत माता मंदिर से दशाश्वमेध घाट तक साईकिल रैली निकाली गयी, जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। इस अवसर पर अजय राय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पट्रोल, डीजल और गैस के दाम लगातार बढ़ रहा इसपर से पूरी तरीक़े सरकार अपना नियंत्रण खो चुकी है, जिससे आमजनमानस परेशान है। कांग्रेस के लोग जनता को जगाने के लिए और बीजेपी के नेताओं को पता चले कि आज देश के लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं, हमारा काम है लोगों को बताना सही क्या है और गलत क्या है, हम राजनैतिक दल है हमारा काम है लोगों को बताना।

यह साईकिल यात्रा भारत माता मंदिर से लेकर दशाश्वमेध घाट तक जायेगा, वहां हमलोग मां गंगा से याचना करेंगे और प्रार्थना करेंगे की पीएम नरेंद्र मोदी जी को मां गंगा सदबुद्धि दें, पीएम मोदी जी गंगापुत्र बनकर आये थे, मां गंगा उनको सदबुद्धि दें जिससे कि तत्काल महंगाई पर रोक लगायें.

इस अवसर पर सदस्य उत्तर प्रदेश कांग्रेस पूनम सिधु ने कहा कि पेट्रोल, डीजल और गैस के दामों मे सरकार जो बृद्धि कर रही इसके लिए आज हमलोग साईकिल रैली निकालकर सरकार को चुनौती दे रहे हैं कि पेट्रोल, डीजल और गैस के दामों में सरकार कमी करे।

रिपोर्ट – पुरुषोत्तम सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *