व्यापारी की हत्या के बाद, पुलिस प्रशासन के खिलाफ भाजपा नेताओं का प्रदर्शन।

मुज़फ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के मोरना में मृतक दवा व्यापारी की हत्या के बाद पुलिस द्धारा हत्यारो की गिरफ्तारी न किये जाने को लेकर दहशत जदा परिवार के पलायन किये जाने के बाद दवा व्यापारी हत्याकांड गरमा गया है। जिसके चलते आज भाजपा नेता ने अपने लावालश्कर के साथ जुलुस निकालकर दवा व्यापारी के घर धरना शुरु कर दिया और पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। हत्यारो के न पकड़े जाने को लेकर  DM और SSP मुज़फ्फरनगर के खिलाफ अपना रोष प्रकट करते हुए सूबे के मुखिया से दोनों अधिकारियो के स्थानांतरण की मांग की है। 

वंही मोरना क्षेत्र के व्यापारी भी अब पुलिस की कार्यशैली से असंतुष्ट नजर आ रहे है, साथ ही एसएसपी मुज़फ्फरनगर के स्थानांतरण की बात कहकर अपनी पीड़ा सुना रहे है। तो कुछ खौफजदा व्यापारियों ने चुप्पी साध ली है। भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य, भाजपा नेता ने आज भाजपा के विधायक और मंत्रियो पर भी तंज कसते हुए यह कह डाला की क्षेत्र के जनप्रतिनिधि प्रमुखता से अपनी बात सूबे के मुखिया को प्रमुखता के साथ नहीं रखते जिस कारण यंहा की पुलिस निरंकुश हो गयी है।

मुज़फ्फरनगर भोपा थाना क्षेत्र के मोरना में आज भाजपा के वरिष्ठ नेता मुखिया गुर्जर ने अपने लावा लशकर के साथ जमकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया इतना ही नहीं मुखिया गुर्जर ने अपने कार्यकर्ताओ के साथ मोरना के बाज़ारो से जुलुस की शक्ल में मृतक अनुज कर्णवाल के घर पंहुचे और अनुज कर्णवाल के बंद घर के सामने पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए धरने में मोरना बाजार के व्यापारियों ने भी मुखिया गुर्जर के समर्थन में अपनी आवाजे बुलंद की और और पुलिस की कार्यवाही के खिलाफ जमकर आवाज उठाई।

मोरना के व्यापारी राजेंद्र का कहना है की आज 6 रोज हो गए अनुज के हत्यारो को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई  है। बदमाशों का आतंक मचा हुआ है अनुज का परिवार भी अपने घर पर ताला लगाकर पलायन कर चूका है। कुछ परिवार पलायन कर गए है और कुछ व्यापारी पलायन करने की तैयारी कर रहे है।  सभी नेता मृतक के घर तो आये लेकिन किसी ने आर्थिक मदद नहीं की है। 

मुखिया गुर्जर के धरने पर पंहुचे पुलिस अधिकारी का कहना की अनुज कर्णवाल के हत्यारो के बहुत करीब है जल्द ही हम हत्यारो को गिरफ्तार कर लेंगे।, और मृतक अनुज के परिवार ने पलायन नहीं किया बल्कि मृतक का भाई उन्हें अपने घर ले गया है। नेता अपना काम कर रहे है और पुलिस अपना काम कर रही है।

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *