शर्मनाक वाराणसी पुलिस: अपहरण के बाद 50 हजार फिरौती के लिए बच्चे की हत्या!

वाराणसी। सारनाथ थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर से बीते 29 जनवरी को 9 साल के विशाल का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था.अपहरण करते समय बदमाशों ने बाकायदा 50 हजार की फिरौती के लिए परिवार को पत्र भी लिखा, पत्र में धमकी देते हुए बदमाशों ने लिखा कि अगर पुलिस के पास गये तो बच्चे की हत्या कर दी जायेगी।

चार दिन से लापता बच्चे का शव आज सारनाथ थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर स्थित बी एस कान्वेंट स्कूल के पीछे से बरामद हुआ, सूचना पाकर मौके पर एसएसपी, वाराणसी भारी पुलिसबल के साथ पहुंचे।

जानकारी के अनुसार पैगंबरपुर निवासी मंजे कुमार का पुत्र 9 वार्षिक विशाल कुमार को विगत 29 जनवरी 2021 दोपहर लगभग 2:00 बजे के करीब सारनाथ क्षेत्र के वैष्णो नगर कॉलोनी से अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। जिसके बाद विशाल के घर पर एक पत्र लिखकर फेंक दिया जाता है कि वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र में विशाल को लेकर जा रहा हूं , 1 घंटे के अंदर 50000 दे दो वरना बच्चे को मौत के घाट उतार देंगे।

जिसकी सूचना सारनाथ थाना अध्यक्ष के साथ पुरानापुल चौकी प्रभारी को दिया जाता, है लेकिन कोई ठोस कार्रवाई पुलिस की तरफ से नहीं हो सकी।

फिलहाल पुरानापुल चौकी प्रभारी के द्वारा क्षेत्र की कैमरे के माध्यम से सीसी फुटेज को खंगाला जा रहा थाऔर पुलिस के द्वारा वीडियो को इकट्ठा किया जा रहा था.वहीं थाना प्रभारी सारनाथ के पास फिरौती वाला पत्र मौजूद है।

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में मातम छाया हुआ है वहीं पुलिस की लापरवाही को लेकर भी बनारस में जोरों पर चर्चा हो रही है।

पुरुषोत्तम सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *