शामली: दो फीट का युवक पहुँचा थाने! बोला “मैडम शादी करा दो”

जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक युवक ने महिला थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी शादी करा दी जाए। युवक का कहना है कि उसकी हाइट 2 फीट होने के कारण उसे दुल्हन नहीं मिल पा रही है।

युवक ने महिला थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाई है कि मैडम मेरी शादी करा दो, मैं कब तक कुंवारा रहूंगा। युवक का कहना है कि उसकी हाइट दो फीट होने के कारण उसे दुल्हन नहीं मिल पा रही है और दुल्हन मिल भी जा रही है तो घरवाले शादी नहीं कराते हैं. जिसके बाद अब युवक ने महिला थाने पहुंचकर पुलिस से शादी कराने की मांग कर दी है।

मालूम हो कि शामली जनपद के कैराना कस्बे के निवासी 26 वर्षीय युवक मोहम्मद अजीम की हाइट काफी कम है। 2 फीट की हाइट होने के कारण अजीम को दुल्हन नहीं मिल पा रही है। मोहम्मद अजीम पिछले कई महीनों से अपनी शादी को लेकर काफी परेशान हैं। वह लगातार लोगों से अपनी शादी कराने की गुहार लगा रहा है। अब अजीम ने शामली के महिला थाने पहुंचकर पुलिस से शादी कराने की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि महिला थाने के साथ-साथ एसडीएम और कोतवाल से भी कई बार शादी कराने की गुहार लगा चुका है, लेकिन उसकी मांग पूरी नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *