सत्ता वापसी को लेकर सपा की तड़प, चुनाव धांधली व अन्य मांगो पर हल्ला बोल प्रदर्शन!

जनपद मुज़फ़्फ़रनगर में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर सभी तहसीलों में प्रदर्शन के तहत सपा कार्यालय महावीर चौक मुजफरनगर पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के नेतृत्व में भारी तादाद में जुटे सपा कार्यकर्ताओं ने सपा कार्यालय से महावीर चौक मीनाक्षी चौक होते हुए तहसील पहुँचकर नारेबाजी के साथ जोरदार प्रदर्शन किया।


तहसील गेट पर बैरिकेट लगाकर भारी पुलिस बल ने सपाइयों को रोकने की कोशिश की तो उग्र सपा कार्यकर्ताओं के जत्थे के बैरिकेट तोड़ने को लेकर सपा कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच झड़प धक्का मुक्की व लाठी चलाने पर सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन,सपा नेता गौरव जैन,नासिर राणा,सूर्यप्रताप राणा,शमी खान,शुजात राणा घायल हो गए तथा सपा नेता कार्यकर्ता बैरिकेट तोड़कर जबरन तहसील में घुस गए।

तहसील में प्रदर्शन व सभा को सम्बोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि हमारे शांतिपूर्वक प्रदर्शन को भी पुलिस ने लाठी के बल पर कुचलने का प्रयास किया लेकिन सपा के अनुशासित कार्यकर्ताओ ने पुलिस की लाठी व लाते खाकर भी जनता के हितों के लिए प्रदर्शन किया है।


सपा नेता व पूर्व मंत्री मुकेश चौधरी व पूर्व मंत्री उमा किरण ने कहा कि जिला पंचायत व प्रमुख चुनावो में भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी व पुलिस प्रशासन के दम पर फर्जी मुकदमो व पुलिस की दहशत के जरिये लोकतन्त्र का गला घोंटकर फर्जी जीत हासिल की गई है जिसमे कार्यवाही के लिए ज्ञापन दिया जा रहा है।
सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप व पूर्व विधायक अनिल कुमार ने बढ़ती महंगाई,बेरोजगारी व महिलाओं पर उत्पीड़न की हदे पार कर रही योगी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील जनता से की।
सपा महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी व पूर्व जिला महासचिव अब्दुल्ला राणा ने स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली छात्रों नोजवानो की समस्या से विमुख भाजपा सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।
पूर्व महानगर अध्यक्ष अंसार आढ़ती व सपा नेता बॉबी त्यागी ने कहा कि आज मोदी व योगी सरकार में किसानों की दुर्दशा व किसानों के विरुद्ध लाये गए काले कृषि कानूनों को हटाने की मांग रखी।

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *