सपा के द्वारा नरेश अग्रवाल को दिए दर्द को बीजेपी ने किया दुगना ..नरेश के प्रतिद्वंदी अशोक वाजपेई को बनाया राज्यसभा प्रत्याशी ..

रिपोर्ट आदित्य यादव
बीजेपी के राज्यसभा प्रत्याशियों की सूची जारी …देखिए पूरी खबर

कई राजनीतिक दलों में सफर तय कर चुके सपा महासचिव नरेश अग्रवाल पिछले कई सालों से समाजवादी पार्टी के बड़े चेहरे के रूप पर जाने जा रहे थे ..लेकिन उनका टिकट काटकर जया बच्चन को राज्यसभा भेजने का फैसला करके समाजवादी पार्टी ने जहां नरेश अग्रवाल और उनके समर्थकों को मायूसी में ढकेल दिया …वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने इस मौके पर एक बड़ा दांव चलते हुए नरेश अग्रवाल से चोट खाए हुए अशोक बाजपेई को राज्यसभा भेजने का फैसला करके …नरेश के दर्द को दुगना कर दिया है ..

गौरतलब है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद अशोक बाजपेई सपा की विधान परिषद सदस्य से इस्तीफा देकर भाजपा में आ गए थे.. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अशोक बाजपेई नरेश अग्रवाल के पार्टी में आने के बाद से लगातार उनके बढ़ते कद की वजह से हाशिए पर जाते रहे और गृह जनपद हरदोई में नरेश के वर्चस्व के आगे अशोक बाजपेई को कई बार अपमानजनक स्थितियों का सामना भी करना पड़ा था …इन्हीं कारणों से उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया और वक्त का पहिया ऐसा घूमा की सपा हाईकमान ने नरेश के वर्चस्व पर भी पानी फेर दिया..और और राज्यसभा की सीट के लिए नरेश का नाम हटाकर जया बच्चन को प्राथमिकता दी …

… वही भाजपा की सूची इस प्रकार से है….