सीतापुर: ईट भट्ठे पर मिट्टी ढोते हुए ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से युवक की दबकर मौत

सीतापुर। श्यामदासपुर व रेवान गांव के बीच ईट भट्ठे पर ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी ढ़ोते हुए ट्रैक्टर ट्राली पलटने से युवक की नीचे दबकर मौत।


जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में मिट्टी की पट़ाई कर रहे ट्रैक्टर ट्राली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक युवक की उसके नीचे दबकर मौत हो गयी।
युवक की शादी जल्द ही होने वाली थी। युवक की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।


महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के रेवान गांव व श्यामदासपुर गांव के बीच स्थित समीम भट्ठे पर मिट्टी अन्य स्थान से खुदाई करके ईट पथाई के लिए आ रही थी।सूत्रों के मुताबिक मिट्टी ढ़ोलाई का काम कोमल निवासी रघुवीरपुरवा कोतवाली महमूदाबाद द्वारा अपने ट्रैक्टर ट्राली से किया जा रहा है। टैक्टर ट्राली में मिट्टी भरने के लिए ट्रैक्टर मालिक कोमल, रामह्रदय उम्र 18 वर्ष को ट्रैक्टर चलाने के लिए बुलाकर ले गया था।
मिट्टी डाल कर वापस आते समय अचानक भट्ठे पर जाने वाले मोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली पलट गयी। ट्रैक्टर ट्राली पलटने से रामहृदय उसके नीचे दब गया।


सूचना मिलते ही गांव से बड़ी संख्या में लोग मौके पर जा पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे रामहृदय को बाहर निकाला। किंतु तब तक रामहृदय की मौत हो चुकी थी।
रामहृदय की शादी मलयपुर निवासी मोतीलाल की बेटी से तय थी। रामहृदय का तिलक 18 अक्टूबर को हुआ था। शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई थी। जल्द ही शादी होने की तैयारियां दोनों परिवारों में चल रही थी।
रामहृदय की मौत के बाद से दोनों परिवारों में मातम का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- रामेश्वर दयाल अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *