सीतापुर: बुजुर्ग की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हुई हत्या, आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट

सीतापुर – सीतापुर,बिसवाँ तहसील क्षेत्र थाना रेउसा में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। दो पड़ोसियों में एक छोटी सी बात को लेकर जमकर मारपीट हो गई। जिसकी वजह यह थी कि एक परिवार की 11 वर्षीय बेटी ने दूसरे की दीवार पर हाथ रख दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए।

जानकारी के अनुसार इन दोनों परिवारों में घर के सामने के रास्ते को लेकर पहले से विवाद चल रहा है। इस मारपीट में 6 लोग घायल भी हुए है।
मामला रेउसा थाना क्षेत्र के कटरा गांव का है। जहां चुन्नी लाल और राम सिंह दोनों पड़ोसी है।

आपको बता दें कि दोनों परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। चुन्नी लाल की बेटी काजल सिंह(11) अपने घर की छत पर चढ़ी और उसने राम सिंह की दीवार पर हाथ रख दिया। जिससे विवाद खड़ा हो गया।
पहले तो दोनों तरफ से गाली-गलौज हुआ। बाद में लाठी-डंडे लेकर दोनों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया है। इस मारपीट में चुन्नी लाल के घर के बुजुर्ग बाबूराम(60) की पिटाई से मौत हो गई है। इस घटना में दोनों तरफ तीन-तीन लोग घायल हुए है।

इन दोनों परिवारों की रंजिश पुरानी है।


घर के सामने के रास्ते को लेकर दोनों पक्षों में कई बार लड़ाई हो चुकी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करवाया है। इसके अलावा मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।
पुलिस का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गयी है। मामले की जांच कर उचित कार्यवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – आर डी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *