सुशांत की हत्या के नही मिले सुराग! अब इस एंगल से जांच करेगी CBI

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा,

मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या या आत्महत्या? एक ऐसा सच जिसे जानने के लिए आज हर कोई बेताब है और CBI की जांच के परिणाम को जानने को उत्सुक भी है, सुशांत मामले में CBI जांच का आज 12वां दिन है, इस बीच मीडिया सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि CBI को सुशांत की हत्या के सबूत नहीं मिले हैं और अब CBI ने दूसरे एंगल  “आत्महत्या के लिए उकसाने” को लेकर जांच शुरू कर दी है। सुशांत के फैन्स एवम उनके  परिजनों और शुभचिंतकों ने सुशांत की हत्या की आशंका जताई थी जिसके बाद एक लंबी जद्दोजहद के उपरांत सुशांत मामले में जांच की कमान CBI के हाथों में सौंपी गयी है।

वही दूसरी तरफ सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रैंड पर विभिन्न आरोप भी लगाए जा रहे है जिसके क्रम में CBI द्वारा रिया चक्रबर्ती से विगत 4 दिनों से लगातार पूछताछ की जा रही थी लेकिन आज सीबीआई से उनका सामना नहीं हुआ, न ही उनके भाई शोविक का, लेकिन रिया के माता-पिता CBI के सामने पेश हुए। 8 घंटे चली इस पूछताछ में रिया चक्रवर्ती के माता-पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती से रिया और सुशांत के संबंधों के अलावा प्रॉपर्टी और पैसों के मुद्दों पर भी सवाल रखे गए।

CBI के सवालों के तरकश में तीर रूपी मुद्दों की कमी नही थी उन्ही मुद्दों में से एक  रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन और सुशांत के पैसों के निवेश और खरीदी गई संपत्तियों पर भी सवाल किये गए इसी के साथ CBI ने आज सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, सुशांत के कुक केशव और नीरज से भी सवाल-जवाब किए और साथ ही साथ रिया के दोस्त सुवेद लोहिया से भी पूछताछ भी की गयी।

वही एक तरफ CBI जांच सुशांत सिंह की मौत की जांच कर रही है, तो दूसरी तरफ ईडी सुशांत सिंह के पैसों की हेरफेर के बारे में जानकारियां जुटा रही है, जिसके क्रम में ईडी ने लगातार दूसरे दिन भी कारोबारी गौरव आर्या से पूछताछ की है। इन सब के साथ साथ सुशांत से जुड़े मामले में ही नॉरकोटिक्स ब्यूरो ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार भी किया है, जिसपर  बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई का आरोप भी है जिसके चलते NCB ने ड्रग्स केस में भी कई जगहों पर छापेमारी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *