हजारों समर्थकों के साथ राम किशोर शुक्ला ने किया रोड शो, सभी वर्गों से मांगा विकास के लिए समर्थन!

बाराबंकी के चर्चित शिक्षाविद और रामनगर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रभारी और प्रत्याशी राम किशोर शुक्ला लगातार क्षेत्र में अपनी सक्रियता को बढ़ा रहे हैं।

आज रामनगर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में राम किशोर शुक्ला ने हजारों समर्थकों के साथ सैकड़ों मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहनों की एक बड़ी रैली निकाली और रोड शो का आयोजन किया ।

इस कार्यक्रम के दौरान वह गांव गांव में लोगों से मिलते जुलते उन्हें बसपा की नीतियों और विकास के वादों को बताते रहे राम किशोर शुक्ला ने कहा कि समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने रामनगर के लोगों के साथ धोखा किया,

यही वजह है कि आज भी रामनगर में गरीबी और पिछड़ापन देखने को मिल रहा है जनता का आशीर्वाद मिलने के बाद वह रामनगर के गांव-गांव और घर-घर तक विकास योजनाओं को पहुंचाने का काम करेंगे ।

उन्होंने कहा कि उन्हें क्षेत्र की सभी समस्याओं के बारे में ग्रामीण जनता ने बताया है वह पिछले 4 साल से क्षेत्र में सक्रिय हैं और क्षेत्र की सभी समस्याओं को दूर करने के लिए उन्होंने कारयोजना बनाई है जनता का आशीर्वाद मिलते ही वह रामनगर को उत्तर प्रदेश की सबसे विकसित विधानसभा बनाने का काम करेंगे।

द इंडियन ओपिनियन
बाराबंकी रामनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *