18 वर्ष के युवा मतदाता सूची में दर्ज करवाएं नाम, वोट के अधिकार का करें सही इस्तेमाल- डॉ विवेक सिंह वर्मा

जनपद के लोकप्रिय चिकित्सक और नवाबगंज विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी और प्रभारी डॉ विवेक सिंह वर्मा ने कहा है कि चुनाव हमारे देश के लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव है इसलिए जरूरी है कि सभी मतदाता अधिक से अधिक संख्या में अपने मतों का इस्तेमाल जरूर करें और संविधान के द्वारा दी गई इस ताकत का इस्तेमाल सोच समझ कर देश और समाज की भलाई के लिए करें ।

नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और आम जनता से संवाद के दौरान डॉ विवेक सिंह वर्मा ने कहा कि पूजनीय डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के प्रयासों से तैयार हुआ भारतीय संविधान सभी वर्गों के लोगों को समान अधिकार प्रदान करता है। हमारे संविधान ने देश में जनता को सरकार को चुनने का अधिकार दिया है हर 5 साल पर यह अवसर मिलता है कि आप अपने मन से सत्ता परिवर्तन कर सकें।

उन्होंने इस वर्ष अट्ठारह वर्ष की आयु पूरा कर चुके युवाओं से आवाहन किया कि सरकारी कर्मचारियों से संपर्क करके जल्द से जल्द जो लोग मतदाता सूची में अपना नाम नहीं दर्ज करवा पाए हैं वह जरूर अपना नाम दर्ज करवाएं और मतदाता बनकर मतदान के अधिकार का सदुपयोग करें ईमानदार और अच्छे प्रत्याशियों को चुनाव में विजई बनाकर देश और प्रदेश के लिए अपने दायित्व का निर्वहन करें।

द इंडियन ओपिनियन, बाराबंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.