बाराबंकी: पीड़ित परिवार का हालचाल लेने पहुंचे तनुज पुनिया।

बाराबंकी।योगी सरकार में हत्या,बलात्कार,गैंगरेप,तेजाब डालकर जला जाने व छेड़खानी से तंग आकर बेटियों द्वारा आत्महत्या करने की घटनाएं प्रतिदिन होना साबित करता है कि सरकार व पुलिस का डर दरिंदों के दिल से निकल गया है। सेठमऊ के पिपरी गांव की घटना दर्दनाक है।आज फिर एक दलित की बेटी की असमय जीवन लीला दरिंदों ने खत्म कर दी,कांग्रेस पार्टी दलित की बेटी को न्याय दिलाने की लड़ाई तब तक लड़ेगी जब तक सभी आरोपी जेल नहीं पहुंच जाते हैं।सरकार पीड़िता के परिवार को 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता तथा सुरक्षा प्रदान करके हत्या के जिम्मेदार अपराधियों को गिरफ्तार करके फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर परिवार को त्वरित न्याय दिलवाए।

उक्त प्रतिक्रिया उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष तनुज पुनिया ने आज विकासखंड हरख के गांव सेठमऊ पिपरी गांव में दलित युवती की हत्या के बाद कांग्रेस जनों के साथ उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के पश्चात व्यक्त की।

पीड़िता के परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में मुख्य रूप से कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश सचिव अजय रावत,जिला अध्यक्ष विजय पाल गौतम,राजेंद्र वर्मा फोटो वाला,ज्ञानेश शुक्ला,सिकंदर अब्बास रिजवी,शबनम वारिस,सुरेश चंद वर्मा,अमित गौतम,रितेश रावत,पुत्तु लाल वर्मा आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *