सीतापुर – बीडीसी सदस्य हत्याकांड में सीतापुर पुलिस ने किया खुलासा, प्रेम प्रसंग के चलते की गई संतोष की हत्या।

सीतापुर – प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना हरगांव पर मानिकपुर फतेहपुर के रहने वाले अजय पाल सिंह ने सूचना दी थी कि उनका भाई संतोष जो हरदासपुर के रहने वाले रामस्वरूप की पत्नी को पायल दिलाने की बात कह करके घर से गया था। वापस नहीं आया। देर रात तक वापस ना आने पर उनकी मां ने संतोष से बात की तो उसने कहा कि मैं अभी वापस आ रहा हूं। लेकिन रात भर  घर पर वापस नहीं आया।
रामस्वरूप द्वारा वादी के किसी रिश्तेदार को यह बात बताई गई कि उसका शव हरदासपुर के बाहर खेत में पड़ा है। इस सूचना पर वादी पक्ष वहां गया और जानकारी किया। जानकारी के बाद उनके द्वारा थाने में तहरीर दी गई है।


उसमें रामस्वरूप, जसविंदर और दो अन्य लोगों को नामित किया गया है। पुलिस के द्वारा इस संबंध में टीमें बनाकर के तत्परता से रामस्वरूप और जसविंदर को हिरासत में लेकर के पूछताछ की जा रही है और दो अन्य अभियुक्त जो नामित थे उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें प्रयासरत है।
एडिशनल एसपी उत्तरी के निकट परिवेक्षण में यह सम्पूर्ण कार्यवाही कराई जा रही है। अब तक की छानबीन से प्रथम दृष्टया संतोष की हत्या अवैध संबंधों के कारण होना पाया गया है।


बीडीसी हत्याकांड में सीतापुर पुलिस ने किया खुलासा, प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी संतोष की हत्या।
सीतापुर जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र के हरिदासपुर में एक बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या की गई थी। जिसके बाद उसका शव घर के कुछ दूरी पर पड़ा हुआ मिला था। मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए यह जानकारी दी है कि बीडीसी सदस्य की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है।

रिपोर्ट – रामेश्वर दयाल अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *