सीतापुर: मुंडन संस्कार में जा रहा ट्रैक्टर पलटा! एक की हुई मौत तीन घायलों को कराया गया भर्ती

सीतापुर। अल्हनापुर गांव के पास मुंडन संस्कार में जा रहा ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी महमूदाबाद में भर्ती कराया गया। जनपद सीतापुर तहसील महमूदाबाद के सदरपुर थाना क्षेत्र में मुंडन के लिए जा रहा ट्रैक्टर गहरी खाई में पलटने से जहाँ एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं अन्य 3 लोग घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिधौली थाना क्षेत्र के ग्राम रत्नापुर बिलरिया से एक परिवार के लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर रिश्तेदारों के साथ थानगांव के सुजातपुर गांव में स्थित मंदिर पर मुंडन कराने जा रहे थे। जब ट्रैक्टर महमूदाबाद रेउसा मार्ग पर अल्हनापुर गांव के पास पहुंचा तो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गहरी खाई में पलट गया, जिससे ट्रैक्टर पर सवार राजकुमार उर्फ कुवंर महतिया उम्र 50 वर्ष पुत्र अशर्फी निवासी रत्नापुर बिलरिया थाना सिधौली की ट्रैक्टर में दबने से मौके पर ही मौत हो गई तथा अन्य 3 लोग शिशुपाल उम्र 35 वर्ष पुत्र मनोहर, रामविलास उम्र 32 वर्ष पुत्र रामनरेश, मोहन उम्र 45 वर्ष पुत्र भोले सभी निवासीगण रत्नापुर बिलरिया घायल हो गए। जिन्हें महमूदाबाद सीएचसी ले जाया गया।

गनीमत रही कि ट्रैक्टर ट्राली की गहरी खाई में जाते ही ट्राली एक पेड़ का सहारा पाकर लटकने से बच गई, जबकि ट्रैक्टर पलट गया। अगर ट्राली पलट जाती तो काफी जाने जा सकती थी क्योंकि ट्राली में लगभग 40 लोग सवार थे। सभी बाल-बाल बच गए। सदरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- रामेश्वर दयाल अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *