बाराबंकी: कांग्रेस संगठन सर्जन अभियान के तहत हरख ब्लाक का हुआ दौरा।

बाराबंकी। कांग्रेस संगठन सृृजन अभियान के अन्तर्गत आज हरख ब्लाक में व्यापक भ्रमण जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुरेश वर्मा की अगुवाई में सम्पन्न हुआ।

जिसमें मुख्यरूप से जिला कांग्रेस के महासचिव एवं जैदपुर विधान सभा के प्रभारी के0सी0 श्रीवास्तव ने बुद्धिजीवी वर्ग से आर्शीवाद लेते हुये समाज के प्रतिष्ठित स्तम्भों के साथ 2022 की रूपरेखा पर विचार विमर्श किया।

प्रभारी के0सी0 श्रीवास्तव ने कहा कि पिछले 7-8 सालो में जनपद बाराबंकी का विकास पूर्ण तरीके से रूका हुआ है जिस प्रकार जनपद बाराबंकी का विकास 2009 से 2014 के बीच में हुआ वह बाराबंकी के इतिहास के स्वर्ण अक्षरो में लिखा जायेगा।

स्व0 बाबू बेनी प्रसाद वर्मा के पदचिन्हो पर चलते हुये माननीय राज्यसभा सांसद डा0 पी0एल0 पुनिया ने जनपद बाराबंकी के अन्दर जो विकास की गंगा बहायी वह अपने आप में एक इतिहास ही नही है महाइतिहास की श्रृृंखला में आता है। इसी विकास को निरन्तर आगे बढाने के लिये बी0टेक डिप्लोमा होल्डर संघर्षशील समाज के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित तनुज पुनिया के संसदीय क्षेत्र जनपद बाराबंकी में समाज के दुख-सुख में बने रहने के कारण पिछले कई वर्षों से नौजवानो में तनुज पुनिया को लेकर काफी हर्षोल्लास बना रहता है।

व्यापक भ्रमण के दौरान आर्शीवाद के रूप में वरिष्ठ कांग्रेसी बाबू राम प्रताप वर्मा, रामदुलारे वर्मा,सराय हिजरा प्रधान अबुजर मेंहदी,जफर मेहदी,मामू,रामचन्दर यादव, रामसरन वर्मा,राकेश वर्मा, फूलचन्द वर्मा,रमेश चन्द्र शर्मा चान्दूपुर,अभिषेक पाठक,लायक राम यादव,सुनील यादव आदि लोगो से आर्शीवाद प्राप्त किया।

रिपोर्ट – सरदार परमजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *