रातों-रात करोडपति बने युवक की बढी टेंशन, मांगी एसपी से मदद।

मुजफ्फनगर। कहा जाता है कि ऊपर वाला जब किसी को देने पर आता है तो छप्पर फाडकर दे देता है। मगर रातों-रात करोडपति बने दवा कारोबारी को मामले का पता चला तो उसकी रातों की नींद उड गई। खुद को किसी बडे झमेले फंसता हुआ देख करोडपति बनने से टेंशन में आये दवा कारोबारी ने पुलिस दफ्तर पहुंचकर एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल जनपद के ककरौली थाना क्षेत्र के गांव निजामपुर निवासी आसिफ पु़त्र लियाकत देशी दवाईयों का कारोबार करता है। ककरौली की स्टेट बैंक शाखा में उसने अपना खाता खुलवा रखा है। इसी खाते से वह खरीदी गई दवाइयों का भुगतान करता है। आसिफ के खाते में 4700 रूपये जमा थे। बुधवार को वह किसी को पैसे देने के लिए बैंक में खाते से रूपये निकालने के लिए गया तो पता चला कि उसका खाता क्राईम ब्रांच पुणे द्वारा सीज किया गया है।

खाता सीच किये जाने की जानकारी मिलते ही आसिफ के पैरो तले की जमीन खिसक गई। वह मामले की जानकारी के लिए शाखा प्रबंधक के पास गया तो पता चला कि उसके खाते में 99,99,999 की भारी -भरकम राशि जमा की गई है। इस बात का पता चलते ही आसिफ ने जब अपने मोबाईल का इनबाॅक्स चैक किया तो उसमें पुणे क्राईम ब्रांच द्वारा उक्त राशि जमा किये जाने से खाता सीज होने का पता चला।

आसिफ ने बताया कि उसके द्वारा यह राशि जमा नही की गई है। विदेश में भी उसका कोई सगा-संबंधी या भाई नही रहता है। आखिर इतनी भारी-भरकम राशि किसने उसके खाते में डाल दी। भारी-भरकम राशि आने से क्राईम ब्रांच पुणे द्वारा खाता सीज करने से तनाव में आये आसिफ ने शुक्रवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर एसएसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए खुद को इस झमेले से बचाने की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट – संजीव कुमार, मुज़फ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *