ताइक्वांडो के राष्ट्रीय खिलाड़ी ने कराया वैक्सीनेशन, लोगो से भी की अपील

बाराबंकी। जनपद बाराबंकी में शासन के निर्देशानुसार जिले में टीकाकरण शिविर का आयोजन 1 जून से किया जा रहा है, जिसमें बुजुर्ग व युवा भारी संख्या में चढ़कर हिस्सा ले रहे है।

बुधवार को राष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी अवंतिका रावत ने कोविड-19 टीका लगवाया। सुश्री रावत ने अपील की कि ज्यादा से ज्यादा युवा टीकाकरण करवाएं। अवंतिका अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की भी सदस्या है। उन्होंने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि सभी अपने घरों के लोगो को टीका लगवाए और उन्हें टीका पूर्णतयः सुरक्षित है इसकी भी जानकारी दे। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि हर कार्यकर्ता अपने आस पास के 20 लोगो को टीका जरूर लगवाए।

उन्होंने सभी जनपदवासियों से अपील भी की है कि सभी लोग कोरोनारोधी टीकाकरण अवश्य कराए, जिससे कोविड जैसी बीमारी से बचा जा सके। कोविड की लड़ाई में सभी जनपद वासियों को समुचित रूप से भागीदारी होनी चाहिए, जिससे हम सभी लोग मिलकर कोविड जैसी महामारी को जड़ से खत्म कर सकें।

अवंतिका रावत ने कहा कि संभावित तीसरी कोरोना की लहर से पहले ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन हो जाना चाहिए। प्रशासन भी इस और लगातार प्रयास कर रहा है, जिससे हम सभी देश वासियों को तीसरी लहर से बचा जा सके। हम सब को मिलकर देश को बचाना है।

रिपोर्ट-शोभित मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.