ठग सुकेश चंद्रशेखर वसूली केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही जांच एजेंसी के टारगेट पर आई-

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में पूछताछ के लिए वे अभिनेत्री नोरा फतेही को फिर से बुला सकते हैं। स्पेशल पुलिस कमिश्नर (क्राइम और ईओडब्ल्यू) रविंद्र यादव ने कहा कि अभिनेत्री ने जांच में सहयोग किया, लेकिन अभी भी कुछ सवाल ऐसे हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है।

सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 में नोरा फतेही को बीएमडबल्यू कार गिफ्ट की थी. इन आरोपों से इनकार करते हुए नोरा फतेही का कहना है कि उन्हें ये कार सुकेश ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में एक इवेंट का हिस्सा लेने के बदले में दी थी।

यादव ने कहा कि नोरा फतेही का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि चेन्नई में जिस कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित किया गया था, उसका इस अपराध सिंडिकेट से संबंध था,
लेकिन सब कुछ देखना होगा, कार और उपहारों का उपयोग कैसे किया गया था। सुकेश चंद्रशेखर, जो वर्तमान में जेल में बंद है, उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसी कुछ हाई-प्रोफाइल हस्तियों सहित विभिन्न लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है।

सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की वसूली का मामला चल रहा है. इसी से जुड़े कुछ सवाल नोरा फतेही से भी पूछे गए। इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर और नोरा को आमने-सामने बैठाकर ED की पूछताछ भी हो चुकी है। इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी जोड़ा गया है। आरोप है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर रिश्ते में थे।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.