सेना के जवानों ने जम्मू-कश्मीर में घुसपैठियों की एक और कोशिश को कर दिया नाकाम-

सेना ने कश्मीर घाटी में घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक सेना और बारामूला पुलिस ने उरी के कमलकोट सेक्टर में मदियान नानक चौकी के पास 3 घुसपैठियों को मार गिराया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी है।

नौशेरा के झंगर सेक्टर  में तैनात जवानों ने 21 अगस्त की सुबह एलओसी पर 2-3 आतंकियों की घुसपैठ देखी थी। उनमें से एक आतंकी भारतीय चौकी के पास आया और बाड़ काटने की कोशिश की।

जब जवानों ने उस पर फायरिंग की तो उसने भागने की कोशिश की, लेकिन उसके पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया और पकड़ा गया। इसके साथ आए दो और आतंकी जंगल की आड़ लेकर फरार हो गए। इससे पहले सेना ने अखनूर सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया था।

जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर के कमलकोट इलाके में मदियान नानक चौकी के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया। पिछले 4 दिनों में जवानों ने आतंकियों की चौथी कोशिश को नाकाम किया है।कल रात नौशेरा सेक्टर में भी आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया था।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.