लखनऊ में डुप्‍लीकेट सलमान खान (आजम अंसारी) पर एक बार फिर केस दर्ज-

लखनऊ का डुप्‍लीकेट सलमान खान (आजम अंसारी) एक बार फिर पुलिस के फेर में पड़ गया। इस बार डालीगंज रेलवे ओवरब्रिज पर इंस्टाग्राम रील बनाकर पोस्ट करने के चक्‍कर में आजम अंसारी पर आरपीएफ ने सिटी स्टेशन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।


आरपीएफ इंस्पेक्टर के मुताबिक मंगलवार को सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति डालीगंज आरओबी में पटरी पर लेटा दिख रहा था।
छानबीन में युवक की पहचान चौपटिया निवासी आजम अंसारी के तौर पर हुई। आजम अंसारी ने अभिनेता सलमान खान की फेमस फिल्म ‘तेरे नाम’ के गाने ‘तेरे नाम हमने किया है’ पर रील बनाया था। पुलिस ने फिलहाल आजम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आजम फिल्म अभिनेता सलमान खान की एक्टिंग करते हुए वीडियो बनाता है। वह लखनऊ का रहने वाला है। सलमान खान की तरह ही कपड़े और ब्रेसलेट पहनकर चलता है। उसे अक्‍सर ऐतिहासिक इमारतों, सड़कों और पार्कों वीडियो रील बनाते देखा जाता है।

इसके पहले 8 मई को लखनऊ की ठाकुरगंज पुलिस ने आजम अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया था। उस समय आजम ने घंटाघर पर भीड़ इकट्ठा करके रील बनाई थी। ठाकुरगंज थाने में उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था। लेकिन बाद में उसे जमानत दे दी गई थी।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.