लालू यादव के नजदीकियों पर CBI की छापेमारी और अपने ऊपर लग रहे आरोप पर डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोला-

आरजेडी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि सीबीआई छापे में सूत्रों के हवाले से गुरुग्राम में उनका एक मॉल होने की खबर फैलाकर उनकी छवि खराब करने की साजिश चल रही है।लालू यादव के नजदीकियों पर CBI की छापेमारी और अपने ऊपर लग रहे आरोप पर डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोला।

पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने सूत्रों के हवाले से इस तरह की खबर दिखाने वाले मीडिया चैनलों की चुटकी लेते हुए कहा कि अगर ये मॉल मेरा निकला तो आधा मॉल मीडिया वालों को दे देंगे और आधा गरीब लोगों के बीच बांट देंगे, कुछ बचेगा तो सीबीआई को दे देंगे।

उन्होंने RJD दफ्तर में पत्रकारों से कहा कि गुड़गांव व्हाइट लैंड कंपनी के जिस मॉल को मेरा बताया जा रहा है, इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने सीबीआई को भी चेतावनी दी और कहा- क्या जिंदगी भर CBI अफसर ही रहेंगे। तेजस्वी ने नित्यानंद राय का नाम लिए बिना कहा कि भाजपा के केंद्र में मंत्री हैं ना जो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे, वे लाइन में रहें।

बुधवार को पटना समेत बिहार के कई जिलों में सीबीआई ने छापा मारा था। उन्होंने कहा कि 50 जगह रेड हुआ, इसलिए 200 जमीन का कागज मिलना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन कोई भी जमीन उनकी नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा 2024 से डर रही है भाजपा। ये इतनी बेशर्मी पर आ गए हैं कि ये सिलसिला चलता रहेगा। सब को सचेत रहने की जरूरत है। तेजस्वी ने कहा कि यह बिहार है। सब को बता देना चाहते हैं, बिहार में जबरन कउनो काम डेरवा के नहीं होगा। बिहार है, सब कुछ ठीक कर देता है।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.