बीजेपी विधायक टी राज सिंह को कोर्ट ने जमानत दे दी,हैदराबाद में चार मीनार के बाहर प्रदर्शन, पुलिस गाड़ी में तोड़फोड़-

पगैंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के मामले गिरफ्तार बीजेपी विधायक टी राज सिंह  को कोर्ट ने जमानत दे दी। टी राजा की रिहाई की खबर आते ही एक ओर जहां उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ी तो वहीं दूसरी ओर उनके बयान से आहत हुए लोगों में उनकी रिहाई के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला।

बताते चले, टी राजा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर बात करते हुए सुनाई दिए।
इस दौरान उन्होंने पैंगबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की। वहीं, टी राजा के बयान और उनकी रिहाई के खिलाफ प्रदर्शन की कई विडियो सामने आयी है. इन विडियों में लोग ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाते हुए भी दिखे साथ ही ‘फांसी’ देने के भी नारे लगाए गए। बता दें, टी राजा की विवादित टिप्पणी को लेकर पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया है।

टी राजा के घर लौटते ही उनके समर्थकों की भीड़ विधायक के घर के बाहर जुट गई. वहीं उनके बयान से गुस्साएं लोगों ने सड़क पर उतर कर देर रात तक प्रदर्शन किया। हैदराबाद में टी राजा के खिलाफ बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे और उनकी फांसी की मांग की गई।

इससे पहले बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने भी इसी तरह पैंगबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद उन पर पार्टी ने एक्शन लेते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वहीं, देशभर में नूपुर शर्मा के खिलाफ लोगों में गुस्सा देखने को मिला था। हैदराबाद के चार मीनार पर तैनात पुलिस बल की गांड़ियों पर भी इन गुस्साएं लोगों ने हमला करते हुए तोड़फोड़ की।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.