हॉलीवुड अभिनेता एलेक बाल्डविन ने फिल्म ‘रस्ट’ की शूटिंग के दौरान हुई फायरिंग पर खुलकर बात की,उन्होंने कहा कि वह आज भी इस दुखद घटना का खामियाजा भुगत रहे-

हॉलीवुड अभिनेता एलेक बाल्डविन ने हाल ही में फिल्म ‘रस्ट’ की शूटिंग के दौरान हुई फायरिंग की घटना पर खुलकर बात की। इस घटना में चली गोली से टैलेंटेड सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स की मौत हो गई थी। इस इंटरव्यू में बाल्डविन ने बताया कि कैसे इस घटना ने उनके जीवन पर असर डाला है।

इस घटना की वजह से उनके हाथ से 5 बड़े प्रोजेक्ट निकल गए, क्योंकि दूसरे कलाकारों को उनसे डर लग रहा था, लोग मुझे काम पर रखने से डर रहे थे। बाल्डविन ने बताया कि, “मुझे हाल ही एक और काम से निकाल दिया गया था। अक्टूबर 2021 में फिल्म रस्ट के सेट पर शूटिंग चल रही थी. इस दौरान अभिनेता एलेक बाल्डविन ने गलती से गोली चला दी। गोली लगने से सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स की मौत हो गई थी, जबकि 48 वर्षीय लेखक-निर्देशक जोएल सूज़ा घायल हो गए थे।

एलेक बाल्डविन ने फायरिंग पर भी खुलकर बात की और बताया कि इस घटना के लिए कौन जिम्मेदार था. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जिसने बंदूक में एक जिंदा गोली डाल दी थी, उसे इससे बचना चाहिए था। उन्होंने कहा, “यह गुतिरेज़ रीड का काम था. यह उसका काम था कि बंदूक में डमी गोली होती. सेट पर कोई लाइव गोली नहीं होनी चाहिए थी। वह कहते हैं कि, “मैं ईमानदारी से विश्वास करता हूं कि (जांचकर्ता) कुछ समय बाद पूरी जांच करके यह कहेंगे कि यह एक दुर्घटना थी।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.